Hindi jokes-Lettest Jokes in Hindi

Hello friends aj me aake liye 2019 ke liye New Jokes leke aaya Hu i hop apko pansand aayenge....


Hindi jokes 
खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी |एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?लडकी बोली - अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं |


  Hindi jokes 


एक लड़की से उसकी शादी के बाद, पहली बार उसकी सहेली मिलने आती है।वो आपस में बातें कर रही होती हैं तो लड़की उसे बताती है।लड़की: मुझे अपने पति पर शक है कि वो रोज़ बाहर किसी लड़की से मिलते हैं।सहेली हैरानी से बोली, ओह्ह अब तुम क्या करोगी?.लड़की : आज ही उनके पीछे अपने दोनों बॉयफ्रेंड्स को लगाती हूँ।


Hindi jokes 


पत्नी - सुनिए जी, मुझे एक नई साड़ी दिला दीजिए न प्लीज।पति- लेकिन तुम्हारी अल्मारी तो साड़ियों से भरी पड़ी है, फिर नई क्यों ?पत्नी- वे सभी साड़ियां तो मोहल्ले वालों ने देख ली हैं।पति- हम साड़ी क्यों खरीदें, मोहल्ला ही बदल लेते हैं।

Hindi jokes 



टीचर छात्र से: आयात और निर्यात का एक अच्छा सा उदाहरण बताओ.छात्र: सोनिया गांधी और सानिया मिर्ज़ा..टीचर:तुम्हारे चरण कमल कहाँ हैं बेटा ।


Hindi jokes 


राम  और श्याम  में बहुत मित्रता थी लेकिन एक दिन रामू   की मौत हो गई और पुलिस छानबीन करने के लिए आई।     श्याम से सवाल पूछने लगी...पुलिस : तुम्हारा दोस्त कैसे मरा?
श्याम   : पता नहीं साहब, वो बोला मेरे पेट में चूहे कूद रहे हैं तो मैंने उसको चूहा मारने की दवा खिला दी।     

Hindi jokes 


आजादी के पहले के युवा : - तुम मुझे खून दो मे तुम्हे आजादी दूगा ! ....आजादी के बाद के युवा : - तुम मुझे लाइकदो मे तुम्हे लाइक दूगा !


Hindi jokes 


आज का विचारजितना गौर से लोग टकराने के बाद एक दूसरे को देखते है उतनी गौर से अगर पहले ही देख ले तो टक्कर ही नहीं हो..विचार समाप्त

Hindi jokes 


डॉक्टर‚ कोच पर लेटे हुए नवयुवक ने कहा ‚आपको मेरी मदद करनी होगी। रोज रात को मैं एक भयानक सपना देखता हूं। मैं बिस्तर पर लेटा हुआ हूं कि अचानक पांच औरतें आती हैं और मेरे कपड़े फाड़ना शुरू कर देती हैं।
मनोचिकित्सक ने सर हिलाया ‚तो तुम क्या करते हो?
मैं उन्हें दूर धकेलता हूं।
समझा । तुम मुझसे क्या चाहते हो?
रोगी ने विनती की ‚मेरे हाथ तोड़ दीजिए।     

Hindi jokes 



अंकल : बेटा क्या करते हो?लड़का : नारी सम्मान सेवा पर काम कररहा हूंअंकल : सोशल वर्कर हो?लड़का : नहीं अंकल फेसबुक पर सब लड़कियोंकी फोटो लाइक करता हूं......


Hindi jokes 


जज - अच्छा तो इस व्यक्ति ने तुमे कैसी गालियां दी | नौजवान -हजूर वह सब गालिया शरीफों के सामने बयान करने योग्य नही है |वकील -अच्छा तो हम सब यहा से चले जाते है | तुम जज साहब को अकेले सुना दो | 


Hindi jokes 


एक रात एक चोर एक आदमी के घर घुस आया. पिस्तौल दिखाकर बोला, “बता सोना कहां है?”आदमी: “अबे, उल्लू के पट्ठे..इतनी सी बात के लिए पिस्तौल दिखाने की क्या जरूरत थी..पूरा घर खाली पड़ा है, जहां मरजी सो जा!!”


Hindi jokes 


कुछ बच्चे सड़क पर अपने पटाखे जला रहे थे..अभी एक पटाखे में चिंगारी लगाई ही थी की सामने से एक आंटी आती दिखी . .सब चिल्लाने लगे …आंटी पटाखा है …आंटी पटाखा है …आंटी मुस्कराई और बोली : नहीं रे पगलो, अब पहले जैसी बात कहां।।


Hindi jokes 


छोटू  की दादी मर गई!एक आदमी बोला: दादी मुझे भी साथ ले जाते!दो चार और बोले: दादी हमे भी साथ ले जाते!छोटू : चुप हो जाओ कमीनो दादी क्या टाटा सुमो करके गई हैं?      


Post a Comment

0 Comments