Hindi Funny Jokes

Hindi Funny Jokes 



हम तो पहले से ही डरते थे कि दीवारों के भी कान होते हैं। लेकिन....
.
.
.
.
अब नॅरोलक पेंट वाले और भी डरा रहे हैं कि दीवारें बोल उठेंगी।



सुना है सरकार गरीबो के लिए 6 करोड़ शौचालय बनवा रही है..
अरे भाई..........
पहले गरीब को खिलाओ तो सही...
खायेगा इंडिया तभी तो जायेगा इंडिया



पहले लोग भावुक थे,
रिश्ते निभाते थे.
फिर प्रैक्टिकल हुए,
तो रिश्तों का फायदा उठाने लगे.
अब लोग प्रोफेशनल हो गये हैं,

फायदा उठाया जा सके ऐसे ही रिश्ते बनाते हैं.....



लड़कियाँ 1000 का फेशियल
कराने के बाद भी
मायावती
जैसी ही दिखती है..
.
.
.
.
वही अपन लड़के 20 रु की
शेविंग
कराने के बाद टॉम क्रूज वाला

लुक दे डालते है..!





प्रश्न : पहले अंण्डा आया या मुर्गी ?
.
.
.
उत्तर : सबसे पहले चना आया फिर अंडा।
और बाद में मुर्गी आई फिर 2 बियर और आई।

लास्ट में बिल आया।।




अभी तक का सबसे खतरनाक जोक

ट्रिंग….. ट्रिंग…..

हेल्लो… आंटी जी पायल है?


हां बेटा ! दोनों पैरों में है !




काश कोई हमारे पास भी आता और कहता कि-

‘ये लो “Blank Cheque”


और निकल जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से……..!’



मारवाड़ी अपनी बकरी को बस में ले जाने लगा
कंडेक्टर ने मना कर दिया..
मारवाड़ी बकरी को बुरका पहना के बस में ले गया…
Conducter को बोला -’ये मेरी नानी हे, भूडापे की वजह से जुक गई हे..
कुछ देर बाद बकरी ने potty कर दी. पास में लड़के ने बोला

0ye . तेरी नानी की रुद्राक्ष की माला टूट गई



एक चोर अमीर आदमी के घर में चोरी करने गया !
तिजोरी पर लिखा था तिजोरी को तोड़ने की जरूरत नहीं है , 452 नंबर प्रेस करके सामने वाला लाल बटन दबाओ!
जैसे ही बटन दबा अलार्म बजा और पुलिस आ गयी !

जाते जाते चोर सेठ से बोला : आज मेरा इंसानियत से विश्वास उठ गया है !



एक नवविवाहित पत्नी ने काम से घर आये पति को कहा,"मेरे पास तुम्हारे लिए एक अच्छी खबर है बहुत जल्द ही हम दो से तीन हो जाएँगे।"

पति ख़ुशी से झूमने लगा और अपनी पत्नी को गले लगा लिया, "अरे मेरी जान मैं इस दुनिया मैं सबसे खुशनसीब आदमी हूँ।"


"मुझे ख़ुशी है की तुम्हें इतना अच्छा लगा, कल सुबह मेरी माँ हमारे साथ रहने आ रही है", पत्नी ने कहा।




एक बार एक व्यक्ति ने मौत के बाद स्वर्ग का दरवाज़ा खटखटाया तो अन्दर से आवाज आयी,"क्या तुम शादीशुदा हो?"

आदमी: जी हां।

अन्दर से फिर आवाज़ आयी," तुम अन्दर आ सकते हो, तुमने शादी करके दुनिया में काफी सजा पायी है।"

उसके बाद दूसरे आदमी ने दरवाजा खटखटाया तो अन्दर से आवाज आयी ,"क्या तुम शादीशुदा हो?"

दूसरा आदमी: जी हां, मेरी दो बार शादी हो चुकी है।


अन्दर से आवाज़ आयी," भाग जाओ, यहां बेवकूफों के लिए जगह नहीं है।"




एक बार एक लड़का, लड़की से बोला, "तुम मुझसे शादी कर लो।"

लड़की: तुम्‍हारे पास फ्लैट है?

लड़का: नहीं।

लड़की: क्‍या तुम्‍हारे पास बीएमडब्‍ल्‍यू कार है?

लड़का: नहीं।

लड़की: तुम्‍हारी तनख्वाह कितनी है?

लड़का: कुछ भी नहीं।

लड़की: जब तुम्‍हारे पास कुछ भी नहीं है, तो क्या मेरा दिमाग खराब है जो मैं तुमसे शादी करूं?

लड़का: मेरे पास एक बड़ा बंगला है, दो फेरारी और दो पोर्श कारें हैं तो मैं बीएमडब्‍ल्‍यू क्‍यों खरीदूं और मैं खुद पांच फैक्टरियों का मालिक हूँ तो मुझे तनख्वाह की क्‍या जरूरत है।


लड़की: जानू तो फिर मैं अभी अपने घर जाऊं या तुम्हारे साथ ही चलूँ।
.




एक औरत अपने बच्चे के लिए रो रही थी।

एक इंजीनियर ने औरत से रोने की वजह पूछी।

औरत ने कहा, "मेरा बच्चा बीमार है और मेरे पास दवा के लिए पैसा नहीं है।"

इंजीनियर ने 1000 का नोट दिया और कहा, "जाओ दवा ले लो और 100 का दूध भी ले लेना और बाकि के पैसे मुझे वापस दे देना।"

औरत थोड़ी देर बाद दवा और दूध ले आई।

बाकी के 650 रुपये इंजीनियर को वापस कर दिए।

इंजीनियर खुश हुआ और सोचने लगा कि नेकी कभी बेकार नहीं जाती।

डॉक्टर को फीस मिल गई।

Hindi Funny Jokes 


बच्चे को दवा मिल गई।

और


मेरा नकली नोट भी चल गया।













Post a Comment

0 Comments