Brother Sister Love quotes

हमारी खूबियों को अच्छे से जानती हैं बहनें,
हमारी कमियों को भी पहचानती हैं बहनें,
फिर भी हमें सबसे ज्यादा मानती हैं बहनें।

ऐ खुदा, मेरी दुआओं में असर इतना रहे,
मेरी बहन का दामन हमेशा भरा रहे।

खुशकिस्मत होती हैं वो बहनें,
जिनके सर पे भाई का हाथ होता हैं,
हर परेशानी में उसका साथ होता हैं,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना,
तभी तो रिश्ते में प्यार होता हैं।


ओस की बूंदों से भी प्यारी है मेरी बहना,
गुलाब की पंखुड़ियों से भी नाजुक है मेरी बहना,
आसमान से उतरी कोई राजकुमारी हैं,
सच कहूँ तो मेरी आँखों की राजदुलारी हैं मेरी बहना।



जब से मेरी आँखों से हो गई तू दूर,
तब से सारे जीवन के सपने हुए है चूर,
आँखों में नींद ना मन में चैन हैं,
एक हजारों में मेरी बहना है,
सारी उम्र हमें संग रहना हैं,
फूलों का तारों का सबका कहना हैं,
एक हजारों में मेरी बहना।


खुस किस्मत होती है वो बहने,
जिसके सर पर भाई का हाथ होता है,
हर परेशानी में उसका साथ होता है,
लड़ना झगड़ना फिर प्यार से मनाना,
तभी तो रिश्ते में प्यार होता है


भाई कितना भी तंग कर ले बहनों को
मगर बहनों के जान होते भाई



खुबसूरत एक रिश्ता तेरा मेरा है
जिस पे बस खुशियों का पहरा है
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को
क्योंकि दुनिया का सबसे प्यारा भाई मेरा हैं



#बहन से अच्छा #दोस्त और कोई नहीं हो सकता,
और मेरी #बहना तुमसे अच्छी कोई और #बहन हो ही नहीं सकती...!



तू 👉🏽 #दोस्त👭 नही❌ तू #जान☺ है मेरी🙋🏻
तू 👆🏽#बहन👯‍♂ नही✖ #जिंदगी😍 है मेरी😘


एक ☝#बहन 👩का प्यार😍 किसी 👈भी #भाई 🙎‍♂के लिए👈 सबसे 🤘बड़ी 💤#दौलत 💰हैं,
सब 👈#खर्च 👎हो जाता 👈हैं पर ☝#प्यार 😘के वह 😊#ख़ज़ाने 💰याद 😊रहते हैं...!


कितनी #भाग्यशाली होगी यह #बहन ज़िसको विदा करते समय
#भाईयों ने अपने हाथ बिछा दिये ...
काश कि हर बहन को एसे भाई मिले ...
हर भाई को #बहन मिले ......
कोई भी घर बिना #बेटी के न रहे ...



मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा #भाई मैं तेरी #बहन 😜👩
 #खुशनसिब है वो #भाई जिसके #सर पर #बहन का हाथ होता है,
चाहे कुछ भी #हालात हो,
ये #रिस्ते हमेशा #साथ होता है..!!



#जान कहने वाली #गर्लफ्रेंड न हो तो कोई बात नही
अपनी बहन को बहुत चाहते भाई हैं,
पर इनकी किस्मत में होता जुदाई हैं ।



बहन की विदाई हो जाती हैं,
पर वो कभी भी दिल से भुलाई नही जाती हैं ।



बहन से अच्छा दोस्त और कोई नहीं हो सकता,
और मेरी बहना ! तुमसे अच्छी कोई और बहन हो ही नहीं सकती।


भैया बोला बहना प्यारी, तू है मेरी राजदुलारी,
आंच ना आने दूंगा तुझपे ये मेरा है वादा तुझसे!


दुनियाँ की हर ख़ुशी तुझे दिलाऊंगा मैं,
अपने भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाऊंगा मैं ।




Post a Comment

0 Comments